द प्लग डॉटर: सेक्स टेप्स, ओनली फैन्स और गुड म्यूजिक

प्लग डॉटर सबसे वायरल और विवादास्पद कलाकार है जिसे हमने फराहगामो के बाद से कवर किया है। रैले एनसी मूल निवासी सोशल मीडिया युग के लिए पूरी तरह से फिट लगती है क्योंकि वह लगभग नियमित रूप से प्राप्त होने वाली नकारात्मक ब्लैक लैश की प्रचुरता के लिए बहरे कान को भी मोड़ते हुए आसानी से जनता का ध्यान आकर्षित करती है।

प्लग डॉटर कौन है?

the plug daughter
द प्लग डॉटर

प्लग डॉटर, असली नाम निया-इमानी हेंडरसन उत्तरी कैरोलिना से बाहर एक स्वतंत्र कलाकार है जो २०२० में देखी गई थी। उसके एकल ‘Fu*ck it up’ फीचर साथी रालेघ कलाकार तोसी ने उस वर्ष जनवरी में छोड़ दिया था, जिसे यूट्यूब पर 44K बार देखा गया था

द प्लग डॉटर – ‘Fu*ck it up’

तोसी (जो उस समय उतने बड़े नहीं थे) की सहायता से भी डेब्यू के लिए बुरा नहीं है। हालाँकि, उसी वर्ष अगस्त में, उसने साबित कर दिया कि वह अपने दम पर खड़ी हो सकती है जब उसने ‘Shake it Like a Stripper’ जारी किया, जो बिना किसी विशेषता के 40K पर बैठी है।

द प्लग डॉटर – Shake it Like a Stripper

जैसा कि गीत से पता चलता है कि द प्लग डॉटर, जो कि तकारा ली द्वारा भी जाती है, R में एक स्ट्रिपर थी। एथेंस ड्राइव हाईस्कूल से स्नातक होने के बाद, एकल माँ ने अपने बेटे और अपनी संघर्षरत माँ का समर्थन करने के लिए नृत्य करना शुरू कर दिया।

कैरोलिना नॉर्थ और उसकी गली संगीत के लिए

नृत्य शुरू करने के कुछ समय बाद ही उन्होंने संगीत में हाथ आजमाया। एक रात काम करते हुए उसकी मुलाकात स्वतंत्र लेबल कैरोलिना नॉर्थ के सीईओ गेविन ग्रांट से हुई। उसकी संगीत क्षमता और ऑनलाइन वायरल होने की प्रवृत्ति को देखते हुए वह तुरंत उस पर हस्ताक्षर करना चाहती थी। अगले वर्ष वह संगठन की एक आधिकारिक सदस्य थी। उसने २०२० में इतना अच्छा प्रदर्शन किया कि उसने FuciousTV की टॉप १० महिलाओं में ५ वां स्थान अर्जित किया।

Fucious TV top 10 FEMCEES 2020
Fucious TV top 10 FEMCEES 2020

जीवंतता और विवाद

तकारा ने खुद को खेल में सबसे साहसी और सख्त चमड़ी वाले कलाकारों में से एक के रूप में दिखाया है। जो उन्हें ट्रोलर्स और फैंस के तीखे कमेंट का निशाना बनाती है। संगीत बनाना शुरू करने के दौरान उसने WAP के लिए एक फ्रीस्टाइल वीडियो बनाया जिसमें उसने ४० इंच का गुब्बारा निगल लिया। यह अकेले उनके ट्विटर पर १.७ मिलियन से अधिक बार वायरल हो गया।

https://twitter.com/TakaraLee_/status/1297366873491812352?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1297366873491812352%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=http%3A%2F%2Fthriveindie.com%2Fthe-plug-daughter-sextapes-onlyfans-and-good-music%2F

अपने ट्विटर पर, वह बेशर्मी से अपने ओनलीफैन्स पेज का प्रचार करती है, बिना किसी नकारात्मक प्रहार की परवाह किए नग्न वीडियो पोस्ट करती है। कभी-कभी दुर्भाग्य से वह अकेली नहीं होती जो इसे पोस्ट करती है। हाल ही में वह ऐप पर एक आदमी के साथ जुड़ गई, जिसके कारण उसने एक वीडियो जारी किया जिसमें वह और एक अज्ञात व्यक्ति अश्लील हरकत कर रहे है। बैकग्राउंड में उनके बेटे को उन्हें कॉल करते हुए सुना जा सकता है। २४ घंटे से भी कम समय में उस वीडियो ने Worldstarhihop पर जगह बना ली।

इन और इस तरह के वीडियो ने उनके चरित्र और उनके पालन-पोषण पर कई कमेंट्स और हमले किए हैं। इनमें से कोई भी कम से कम उसे परेशान नहीं करता है।

वह फोल्ड नहीं करती, वह कैपिटलाइज़ करती है

वह पिचकारी से भागने के बजाय उन्हें गले लगा लेती है। जब वीडियो गिरा तो वह हंस पड़ी और अपने केवल प्रशंसकों के लिए एक ओर लिंक पोस्ट करने से पहले वीडियो को ‘कमजोर’ कहा। बाद में, उसने अगले दो दिनों तक एक नए गीत के दृश्य जारी करने से पहले ‘बर्तन को हिलाना’ जारी रखा। एक अन्य नेकां मूल निवासी DaBaby द्वारा नियोजित एक रणनीति।

उसका शक्ति क्षेत्र

The Plug Daughter streams
आजीवन धाराएं

यह दुर्लभ है कि आप एक कलाकार को अपने संगीत के साथ-साथ उनकी हरकतों के साथ वायरल होने की क्षमता के साथ पाते हैं। माइक के पीछे उनकी काबिलियत असली है! वह थूक सकती है, गा सकती है, लिख सकती है और उसमें कड़ी मेहनत करने की ललक है। उसके ऊपर, वह नेट पर नकारात्मकता के लिए बुलेटप्रूफ है। कुल मिलाकर उसके पास वे सभी मूर्त और अमूर्त चीजें हैं जो सफल कलाकारों में होनी चाहिए। अंत में, द प्लग डॉटर एक निडर प्रतिभा के रूप में उभर रही है। हम अनुमान लगाते हैं कि वह कुछ समय के लिए सुर्खियां बटोरेंगी और खाद्य श्रृंखला को ऊपर उठाएंगी।

(इस लेखन के पूरा होने के बाद, उन्होंने ट्विटर के माध्यम से घोषणा की कि उन्हें एक प्रमुख लेबल से अपना पहला आधिकारिक प्रस्ताव प्राप्त हुआ है)

आप क्या सोचते हैं? क्या संगीत उद्योग में इसे अगले स्तर तक ले जाने के लिए उसके पास क्या है?

You may also like...